सरकारी आदेशों और तय मानकों के अनुसार हो रही है दाखिला प्रक्रिया:डा प्रीता कौशिक

सरकार के आदेशों के अनुरूप हो रहें हैं दाखिले:डा. प्रीता कौशिक
फरीदाबाद। वाइस ऑफ हरियाणा।बी डी कौशिक। फरीदाबाद के जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय की प्राचार्या डा प्रीता कौशिक का कहना है कि इस महाविद्यालय में हो रहे दाखिले सरकारी आदेशों और तय मानकों के अनुरूप हो रहें हैं और आन लाइन प्रक्रिया होने के कारण कहीं भी किसी गड़बड़ की आशंका नही हैं उन्होंने बताया कि इस प्रक्रिया में पूरी पारदर्शिता रखी जा रही है कोई भी अभिभावक या छात्र आकर हमारा रिकार्ड देख सकता है।
उन्होंने आगे बताया कि फिर भी कहीं कोई त्रुटी रह जाती है तो उसके लिए कालेज प्रशासन ने एक एडमिशन हेल्पलाइन बना रखी है कोई भी छात्र,छात्रा लिखित मे सीधा उनसे संपर्क कायम कर सकते हैं और उनकी समस्या का समाधान मौके पर ही कर दिया जाता है इसके लिए उन्होंने एक कमेटी का भी गठन किया है।
जब संवाददाता ने उनसे कुछ अखबारों में छपी खबरों के बारे मे पूछा तो उन्होंने कहा कि कुछ लोग झूठ मूठ का भ्रामक प्रचार कर रहें हैं।जब उनसे यह पूछा गया कि कुछ छात्र संगठन यह कह रहें हैं कि ज्यादा अंक प्रतिशत वाले छात्र वंचित रह गये और कम अंक वालों को दाखिला दे दिया गया तो उन्होंने बताया कि सरकार ने ये भी आदेश दिया कि जो छात्र दिये गये तय समय मे मौके पर मौजूद रहेगा तो उसे प्राथमिकता दी जाएगी।कुछ छात्र कहीं बाहर गये हों और तय समय पर मौजूद नही रहें तो जो मौके पर रहकर अगर दाखिले के मापदंड पूरे करता है तो उसे दाखिला मिल जाता है।डा.प्रीता कौशिक ने कहा कि हम अपना काम पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से सरकारी आदेशों की अनुपालना के अनुसार कर रहे हैं ।और इसमे कहीं कोई कोताही नहीं बरती जा ती।