शराब,जुआ,और अवैध कब्जा माफिया की 15 दुकाने ध्वस्त, फरीदाबाद पुलिस की माफियाओं के खिलाफ मुहीम जारी।

 

फरीदाबाद पुलिस का अपराधियों पर प्रहार लगातार जारी, एनडीपीएस, जुआ व अवैध शराब की कमाई तथा हुड्डा की 500 गज जमीन अवैध रूप से कब्जाकर किराए के लिए बनाई गई 15 कमरों की इमारत को किया ध्वस्त

अवैध शराब, जुआ, लड़ाई झगड़ा व अवैध नशे के 30 मुकदमों में शामिल महिला आरोपी माया व उसके दो बेटों द्वारा जमीन पर अवैध कब्जा करके बनाई गई इमारत में शराब व नशा तस्करी के साथ साथ किया जाता था सट्टाखाई का अवैध धंधा

फरीदाबाद: बी डी कौशिक मुख्य संपादक मातृभूमि संदेश न्यूज नेटवर्क।  अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए फरीदाबाद पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। सरकार के आदेश अनुसार फरीदाबाद पुलिस ने इसी क्रम में आज बड़ी कार्रवाई करते हुए आज सेक्टर 20 कृष्णा कॉलोनी में अवैध तरीके से कमाई करके बनाई गई इमारत को ध्वस्त किया है। इस अवसर पर उच्च अधिकारियों सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा जिनकी देखरेख में तोड़फोड़ की सारी कार्रवाई शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न की गई।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस पिछले कई दिनों से अपराधियों पर आर्थिक रूप से कड़ा प्रहार कर रही है।आसानी से कोई भी अपराधी अपराध की दुनिया को छोड़ने के लिए तैयार नहीं होता इसीलिए पुलिस द्वारा अपराधियों पर आर्थिक प्रहार करके उनके अवैध धंधों को गहरा नुकसान पहुंचाया जा रहा है। इसी क्रम में आज पुलिस चौकी सेक्टर 11 एरिया की कृष्णा कॉलोनी में महिला अपराधी माया व उनके दो बेटों अरुण व तरुण द्वारा अवैध शराब, जुआ, लडाई झगडे व नशा तस्करी से करके अवैध रूप से कमाई गई संपत्ति को ध्वस्त किया गया है। महिला अपराधी माया के खिलाफ अवैध शराब व एनडीपीएस के 12, अपराधी अरुण के खिलाफ जुआ, अवैध शराब व एनडीपीएस के 14 तथा तरुण के खिलाफ लड़ाई झगड़ा, एनडीपीएस व अवैध शराब के 4 मुकदमे दर्ज हैं। माया इससे पहले अजरौंदा में रहती थी 15 वर्ष पूर्व माया के पति का देहांत होने के पश्चात वह कृष्णा कॉलोनी में आकर हुड्डा की जमीन पर अवैध कब्जा करके झुग्गियां बनाने लगी और इसे बढ़ाते बढ़ाते करीब 500 गज भूमि पर अवैध कब्जा कर लिया। अवैध कब्जे की भूमि पर उन्होंने अपना मकान तथा किराए के लिए कमरे बनाए रखे थे जिससे आरोपियों द्वारा किराया वसूला जाता था। आरोपी पीछले करीब 6-7 साल से अवैध शराब तथा अवैध नशा बेचने का काम करते हैं तथा आरोपी इसके साथ साथ सट्टाखाई का अवैध धंधा करता है। आरोपी उक्त मामलों में जेल की सजा भी काट चुके हैं और कुछ मामले अभी विचाराधीन है परंतु अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आते और बाहर आने के पश्चात फिर से अवैध काम करने शुरू कर देते हैं।

फरीदाबाद पुलिस की अपराधियों को कड़े शब्दों में चेतावनी है कि या तो वह गलत धंधे छोड़कर कोई अच्छा काम शुरू कर दें। पुलिस द्वारा अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करने वाले अपराधियों की सूची तैयार की जा रही है जिनके खिलाफ फरीदाबाद पुलिस की कार्रवाई इसी प्रकार जारी रहेगी।