मुुख्यमत्रीं अरविंद केजरीवाल के जन्मदिवस उठे मदद के लिए हाथ*

*मुुख्यमत्रीं अरविंद केजरीवाल के जन्मदिवस उठे मदद के लिए हाथ*

*आप के व्यापारी प्रकोष्ठ ने कार्यक्रम आयोजित कर मनाया दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का 55 वां जन्मदिन*

फरीदाबाद।  बी डी कौशिक मुख्य संपादक मातृभूमि संदेश न्यूज नेटवर्क।

आम आदमी पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ ने मंगलवार को हरियाणा के शेर एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जन्मदिवस के अवसर पर जरूरतमंद लोगों के बीच पहुंचकर सामर्थतानुसार उपहार भेंट कर पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित कर मनाया। इस कार्यक्रम का नेतृत्व प्रदेश उपाध्यक्ष ओमप्रकाश गुप्ता के नेतृत्व में आयोजित हुआ जबकि इसकी अध्यक्षता आप के व्यापार प्रकोष्ठ के दक्षिणी हरियाणा अध्यक्ष अमन गोयल ने की। जबकि कार्यक्रम में मुख्य रूप से फरीदाबाद से पूर्व लोकसभा प्रत्याक्षी राजेंद्र शर्मा, प्रवासी नेता संतोष यादव, हरेंद्र भाटी, सुलखनसिंह सुक्खा उपस्थित रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश गुप्ता ने कहा कि वैसे तो हम सभी को अपनी सार्मथतानुसार जरूरतमंदों की मदद के लिए तत्पर रहना चाहिए,अगर व्यस्थ्ता के कारण यह संभ्व न हो तो हमें खुशी के अवसर पर जरूरतमंदों की मदद के आगे आना चाहिए। वहीं उन्होंने पौधारोपण को बढ़ाव देते हुए कहा कि हमें जब भी मौका मिले परिवार व संगे-संबंधियों के खुशी के अवसर पर पौधारोपण करते अगले कार्यक्रम तक उनकी देखभाल करते रहना चाहिए।
वहीं अमन गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने मिलकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का 55वां जन्मदिन मनाया है जिस पर सबसे पहले पौधारोवण उसके बाद फरीदाबाद स्थित भारत माता कुष्ठ आश्रम में पहुंचकर लोगों के जरूरत का सामान भेंट कर आप पार्टी की गरीबों के लिए कारगर नीतियों के बारे में अगवत कराया जिसके सबसे अधिक दिल्ली सरकार की शिक्षा नीति और मौहल्ला क्लीनिक जैसी स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में जानकारी दी।
इस अवसर पर नगर निगम के वार्ड नंबर-25 के संभावित उम्मीदवार देवेंद्र टोंगर, वार्ड नंबर 27 से सुलखन सिंह सुक्खा,वार्ड नबर-28 से सोनू सिसौदिया, वार्ड नंबर 38 से चंद्रपाल, विनोद भाटी, देवराज गौड, धनीराम, रवि डागर, जिला प्रवक्ता सुंदरम् अपनी टीम के साथ उपस्थित रहें

—————-