नगरनिगम ठेकेदार की चोरी और सीनाजोरी। ठेकेदार के लोगों ने नाबालिग छात्रा से की गलत हरकत विरोध करने पर ट्यूबवेल ठीक करना बीच में छोड़ गये।

फरीदाबाद।बी डी कौशिक मुख्य संपादक मातृभूमि संदेश न्यूज नेटवर्क।

घटना फरीदाबाद के बड़खल विधानसभा क्षेत्र की है एसजीएम नगर के एफ ब्लॉक में एक ट्यूबवेल लगभग पिछले दस दिनों से खराब है विधायक सीमा त्रिखा,जे ई, एसडीओ,एक्स ई एन से गुहार लगाने के बाद ठेकेदार ने अपने आदमी ट्यूबवेल ठीक करने भेजे उन्होंने पास में से जाते हुये एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ की जिसका उसके मां बाब ने विरोध किया जिससे नाराज होकर वो लोग वापिस चले गए।अब स्थिति यह है कि ठेकेदार राजेश पूनिया मारपीट का बहाना लेकर टयूब वेल ठीक नहीं कर रहा है पिछले दो हफ्तों से लोग बूंद बूंद पानी को तरस रहे हैं दुखी होकर पीड़ित ने केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नाम खुला खत लिखा है जो नीचे दिया गया है।
माननीय श्री कृष्णपाल गुज्जर जी
केन्द्रीय मंत्री भारत सरकार

विषय: ट्यूबवेल खराब होने के बारे में जरूरी सूचना

श्रीमान जी,
मान्यवर पिछले 10 दिनों से ट्यूबवेल नम्बर 3 S.G.M. Nagar, F Block खराब पड़ा है। हमने डॉ बाठला जी को, हरेंद्र शर्मा जी(PA to Seema Tarikh), JE प्रवीन और राजेश पुनिया जी को सूचना दे चुके हैं। JE और राजेश ठेकेदार का कहना है कि नगर निगम से मुझे 95 लाख लेने हैं। जबकि 4 दिन पहले ठेकेदार के आदमी टयूबवेल ठीक करने के लिए आये थे, उन्होंने एक गुज्जर की लड़की के साथ छेड़खानी की। लड़की ने अपने पिता को बता दिया, उनके पिता ने एक लड़के के साथ इस बात का विरोध जताया । तो ठेकेदार के आदमी टयूबवेल बिना ठीक किये गाड़ी ले के चले गए। अब ठेकेदार कह रहा है कि अब हम वहाँ काम नही करेंगे। एक आदमी की गलती के कारण पूरा ब्लॉक परेशान है।
आपसे प्रार्थना है कि जल्द से जल्द टयूबवेल ठीक करवाके कॉलोनी वासियों की समस्याओं का निवारण हो सके।और ऐसे ठेकेदार और निगम अधिकारियों के विरुद्ध सख्त एक्शन लिया जाये जो जानबूझकर कार्यों में देरी करके सरकार की छवि को धूमिल कर रहे हैं।
आपका प्रार्थी
सुन्दर प्रधान चंदीला एवं समस्त कालोनी वासी
F BLOCK S G M नगर
9953418011