पेट्रोल-डीज़ल पर वैट घटाकर लोगों को राहत दें भूपेश बघेल : किरणदेव

 

छत्तीसगढ़ /बस्तरजगदलपुर/मातृभूमि संदेश /अश्वनी कुमार कौशिक ।

  • जनता विरोधी है कांग्रेस प्रदेश सरकार
  • कांग्रेस की झूठ की राजनीति को छत्तीसगढ़ की जनता देख व समझ रही है

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री किरणदेव ने केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल-डीज़ल पर एक्साइज ड्यूटी घटा देने के बावजूद छत्तीसगढ़ में वैट नहीं घटाने को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला बोला है। श्री देव ने कहा कि महँगाई के नाम पर कोरी बयानबाजी करने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पेट्रोल-डीज़ल पर वैट घटाकर छत्तीसगढ़ की जनता को राहत पहुँचाने काम करें, तो ज़्यादा अच्छा होगा।

भाजपा प्रदेश महामंत्री किरणदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीज़ल पर एक्साइज़ ड्यूटी घटाकर देश को राहत प्रदान की है और राज्यों से अपने-अपने हिस्से के वैट को घटाने की अपील की है। लेकिन बात-बेबात भाजपा शासित राज्यों को उलाहना देने वाली प्रदेश कांग्रेस सरकार अब अपने हिस्से का वैट नहीं घटा रही है और अनर्गल बयानबाजी कर बहाने बना रही है। वहीं देश के सभी भाजपा शासित प्रदेशों में सरकारों ने वैट टैक्स घटाकर पेट्रोल व डीज़ल की कीमतों में लोगों को राहत पहुँचाने का काम किया गया है।

श्री देव ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार को जनता के हितों का कोई ध्यान नहीं है।अपनी कमियां छुपाने व सरकार की असफलता को छुपाने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बात बात पर केन्द्र सरकार को पत्र लिखकर समस्या व मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने की नाकाम कोशिश करते रहते है। छत्तीसगढ़ की जागरुक जनता कांग्रेस सरकार की झूठ की राजनीति के खेल को देख रही है और समझ भी रही है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री किरणदेव ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी कुर्सी बचाने की ज़द्दोज़हद में प्रदेश की जनता का हित ही भुला बैठे हैं।