साधना ब्राडकास्टिंग ग्रुप लिमिटेड के ,,हर खबर हरयाणवी,, चैनल की धमाकेदार शुरुआत।

साधना ब्राडकास्टिंग ग्रुप लिमिटेड के ,,हर खबर हरयाणवी,, चैनल की धमाकेदार शुरुआत।
नई दिल्ली।बी डी कौशिक मुख्य संपादक मातृभूमि संदेश न्यूज नेटवर्क।


नई दिल्ली के होटल ताज पैलैस में साधना चैनल ग्रुप के नये हरयाणवी चैनल ,,हर खबर हरियाणा,, की धमाकेदार शुरुआत हुई इस अवसर पर राजनीतिक, सामाजिक और औद्योगिक जगत के दिग्गजों ने शिरकत की। राजनीतिक हस्तियों में मुख्य रुप से हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मुख्य अतिथि के तौर पर पंहुचे। वही हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता,भाजपा नेता श्याम जाजू, शाहनवाज हुसैन,मनोज तिवारी,और संघ के वरिष्ठ नेता ,आरती मेहरा,जौली आदि गणमान्य लोगों नेताओं ने शोभा बढाई। वहीं फरीदाबाद से कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, विधायक राजेश नागर, विधायक नरेंद्र गुप्ता , कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा, प्रसिद्ध उद्योगपति महारानी पेंटस एवं सी.दास ग्रुप के चेयरमैन फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष बी आर भाटिया,सर्वो पंप के चेयर मैन एवं फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के महासचिव एस के जैन ने विशेष अतिथि के तौर पर शोभा बढाई। इस अवसर पर भाजपा नेता दयानंद बैंदा और मैट्रो हास्पिटल के वायस चेयरमैन संदीप नागर एवं मार्किटिंग हेड राजेश वशिष्ठ विशेष तौर पर शामिल हुये। प्रोग्राम में किसान नेता राकेश टिकैत विशेष आकर्षण का केंद्र रहे।करणी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू और राकेश टिकैत में किसानों के मुद्दे पर गर्मागर्म बहस हुई वहीं कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा और विधायक सीमा त्रिखा ने भी किसानों के मुद्दे पर राकेश टिकैत को आड़े हाथों लिया।


मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का ग्रुप के चेयरमैन राकेश गुप्ता ने स्मृति चिन्ह भेंट कर अभिनंदन किया।साधना ग्रुप के गौरव गुप्ता,एस.मुखर्जी ने मेहमानों का स्वागत किया। हरियाणा चैनल हेड सुंदर सोलंकी ने इस अवसर पर हरियाणवी

लोककलाकारों एवं जनता से जुड़े हुए मुद्दों को मुख्यमंत्री के सामने रखा और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी मांगों के समाधान का आश्वासन दिया। चंडीगढ़ हेड चंद्रशेखर धरनी,डा चंद्रेश्वर और हरियाणा भर से आये हुये सैंकड़ों मीडीया जगत से जुड़ी हस्तियों ने समारोह की शोभा बढाई। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और दूसरी गणमान्य हस्तियों ने अपने संबोधन में कहा कि,, हर खबर हरियाणा,, के मीडीया जगत में मील का पत्थर साबित होगा और जनसेवा से जुड़े कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेगा।