-भाजपा अध्यक्ष ने कागदाना में रैली कर दिया बड़ा संदेश -सांसद सुनीता दुग्गल ने मंच से पेश किया रिपोर्ट कार्ड -अब मुख्यमंत्री व मंत्रियों के चुनाव मैदान में उतारेगी भाजपा -स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी

-भाजपा अध्यक्ष ने कागदाना में रैली कर दिया बड़ा संदेश
-सांसद सुनीता दुग्गल ने मंच से पेश किया रिपोर्ट कार्ड
-अब मुख्यमंत्री व मंत्रियों के चुनाव मैदान में उतारेगी भाजपा
-स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी

सिरसा।बी डी कौशिक मुख्य संपादक मातृभूमि संदेश न्यूज नेटवर्क। भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने सोमवार को ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र के गांव कागदाना में पहली चुनावी जनसभा करके जहां विरोधियों द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों पर विराम लगा दिया, वहीं अब मुख्यमंत्री तथा प्रदेश के मंत्रियों के चुनावी रण में उतरने का रास्ता भी साफ हो गया है।
चुनावी जनसभा में जहां स्थानीय लोगों ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को पूर्ण समर्थन दिया, वहीं उन्होंने स्थानीय भाषा में बातचीत करके लोगों के साथ जुडऩे का प्रयास किया। धनखड़ की इस रैली से पहले यहां विरोधियों द्वारा कई तरह के प्रचार किए जा रहे थे। कागदाना में हुई चुनावी रैली ने ऐलनाबाद की धरती को कई राजनीतिक संदेश देने का काम किया है।
अपने राजनीतिक अनुभव के आधार पर ओम प्रकाश धनखड़ ने आज की रैली में यह साबित कर दिया है कि ऐलनाबाद में विपक्ष द्वारा खुद को जनता के सवालों से बचाने के लिए नकारात्मक प्रचार करवाया जा रहा है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने आज मंच से जहां इस क्षेत्र से इस्तीफा देने वाले विधायक से सवाल पूछे वहीं सांसद सुनीता दुग्गल ने केंद्र के माध्यम से ऐलनाबाद के इलाके में करवाए गए विकास कार्यों पर भी अपनी रिपोर्ट जनता के सामने रखी। जैसे-जैसे सुनीता दुग्गल ने विकास कार्य गिनाए, वैसे-वैसे सामने बैठे लोगों की तालियों की गड़गड़ाहट भी बढ़ती गई।
सांसद और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने इस रैली के माध्यम से जो सवाल विपक्ष के सामने उठाए हैं। विपक्ष उनका जवाब देने से बच रहा है। धनखड़ ने लोगों को जब यहां की भाषा में कई प्रसंग सुनाए तो लोगों ने भी उन्हें सर आंखों पर बिठा लिया।


ओम प्रकाश धनखड़ अपने पहले प्रयास में कामयाब हो गए हैं। जिसके बाद अब बहुत जल्द मुख्यमंत्री मनोहर लाल तथा राज्य सरकार के मंत्री ऐलनाबाद के चुनावी रण में प्रचार के लिए उतरेंगी। जिसके लिए आने वाले दो दिनों तक धनखड़ व बराला की जोड़ी यहां ग्रांउड तैयार करेगी।
बाक्स—
ऐलनाबाद में धनखड़ व मनोहर लाल होंगे भाजपा के स्टार प्रचारक


ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी की तरफ से भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ तथा मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुख्य स्टार प्रचारक होंगे। इसके अलावा पार्टी प्रभारी विनोद तावड़े भी आने वाले दिनों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
भारतीय जनता पार्टी द्वारा चुनाव आयोग को दी गई प्रचारकों की सूची में कुल बीस नेताओं का नाम शामिल किया है। जिसमें भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़, मुख्यमंत्री मनोहर लाल के अलावा पार्टी प्रभारी विनोद तावड़े, गृहमंत्री अनिल विज, पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा, केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत, हरियाणा के शिक्षा एवं पर्यटन मंत्री कंवर पाल गुर्जर, पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, अंबाला के सांसद रतनलाल कटारिया, भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं चुनाव प्रभारी सुभाष बराला, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा, सहकारिता मंत्री बनवारी लाल, कुरूक्षेत्र के सांसद नायब सैनी, कृषि मंत्री जेपी दलाल, सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल, हरियाणा के खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह, पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर तथा कृष्ण पंवार को स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया गया है।