हिन्दू महासभा नेताओं ने लव जेहाद की शिकार हुई निकिता चौहान के परिवार से मिलकर हत्यारों की सरेआम फांसी की मांग की

फरीदाबाद । बी डी कौशिक । मुख्य संपादक। मातृभूमि संदेश।

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी के नेतृत्व में हिन्दू महासभा नेताओं का १५ सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल बल्लभगढ़ में लव जेहाद की शिकार हुई दिवंगत निकिता तोमर के परिजनों से मिला और निकिता की जघन्य हत्या पर शोक संवेदना व्यक्त की ।
निकिता के पिता मूलचंद तोमर से राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि दुख की इस घड़ी में देश भर के हिन्दू महासभा कार्यकर्ता आपके साथ हैं और निकिता के हत्यारों को सरेआम फांसी देने की मांग को लेकर मांग पूरी होने तक अपना आंदोलन जारी रखेंगे । रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने कहा कि लव जेहाद भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने का एक जरिया है । उन्होंने केंद्र सरकार से लव जेहाद के खिलाफ कठोरतम कानून बनाकर भारत के इस्लामीकरण के अभियान को विफल करने की मांग की ।
हरियाणा प्रदेश के अध्यक्ष आर के शर्मा ने रविन्द्र कुमार द्विवेदी के कथन का समर्थन करते हुए कहा कि हरियाणा का मेवात लव जेहाद , धर्मांतरण और भू जेहाद का जीता जागता उदाहरण है , जहां के ४०० गांव में से लगभग २०० गांव पूरी तरह हिन्दू विहीन हो चुके हैं अथवा नाम मात्र के हिन्दू बचे हैं । आर के शर्मा ने कहा कि हिन्दू महासभा मेवात को मुस्लिम बहुल से हिन्दू बहुल बनाने के लिए एक योजना तैयार कर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को योजना की रिपोर्ट सौंपते हुए रिपोर्ट की सिफारिशों को लागू करने की मांग करेंगे ।
हिन्दू महासभा जिला फरीदाबाद अध्यक्ष राम प्रताप गौड़ ने आज जारी बयान में यह जानकारी देते हुए बताया कि लव जेहाद के नाम पर इस्लामी अतिवादियों का एक बहुत बड़ा अंग व्यापार का रैकेट चलता जा रहा है , जिसके खात्मे के लिए सम्पूर्ण हिन्दू समाज को जाति , पंथ , प्रांत और भाषा का भेद भूलकर हिन्दू महासभा के नेतृत्व में एकजुट होना समय की सबसे बड़ी आवश्यकता है ।
जिला अध्यक्ष राम प्रताप गौड़ ने जारी बयान में निकिता के पिता मूल चंद तोमर ने हिन्दू महासभा के प्रतिनिधि मंडल का आभार प्रकट करते हुए प्रतिनिधि मंडल से निकिता के हत्यारों को त्वरित फांसी और लव जेहाद की आड़ में भविष्य में लव जेहाद की आड़ में भारत की किसी भी बेटी को पुनः निकिता न बनने देने का आश्वासन लिया । हिन्दू महासभा नेताओं ने निकिता के परिजनों को निशुल्क विधिक सहायता उपलब्ध करवाने का प्रस्ताव भी दिया है ।
जारी बयान में निकिता के परिजनों से मिलने वाले प्रतिनिधि मंडल में हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी , राष्ट्रीय मंत्री केशव चौहान , राष्ट्रीय प्रवक्ता लखन शर्मा , दिल्ली प्रदेश के संयोजक मदन लाल गुप्ता , हरियाणा प्रदेश के अध्यक्ष आर के शर्मा , प्रदेश महामंत्री राजकुमार शर्मा तालू , कार्यसमिति सदस्य राजेन्द्र शर्मा , हिन्दू युवक सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीपक कनोजिया , नरेश चोटीवाला , सत्यनारायण पटेल , पी सी गौड़ , सतीश शर्मा , आशीष गौड़ और ईश्वर कौशिक के नाम शामिल हैं ।