हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से एक आईआरएस, एक आईएफएस और दो आईपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए ।

चंडीगढ़, 26 अक्तूबर-बी डी कौशिक मुख्य संपादक मातृभूमि संदेश न्यूज। हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से एक आईआरएस, एक आईएफएस और दो आईपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

         आईआरएस अधिकारी मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव, खेल एवं युवा मामले विभाग के प्रधान सचिव और विदेश सहयोग विभाग के प्रधान सचिव श्री योगेंद्र चौधरी को मुख्यमंत्री कार्यालय में रिसोर्स मोबिलाइजेशन सेल का सलाहकार, खेल एवं युवा मामले विभाग का प्रधान सचिव और विदेश सहयोग विभाग का प्रधान सचिव लगाया गया है।

        आईएफएस अधिकारी हरियाणा लोक प्रशासन संस्थान (हिपा) के अतिरिक्त निदेशक और जीएमडीए के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री एम.डी. सिन्हा को पर्यटन विभाग का प्रधान सचिव और हरियाणा लोक प्रशासन संस्थान (हिपा) का अतिरिक्त निदेशक लगाया गया है।

        आईपीएस अधिकारियों में उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के प्रबंध निदेशक और दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के प्रबंध निदेशक श्री शत्रुजीत सिंह कपूर, आईपीएस परिवहन विभाग का प्रधान सचिव लगाया गया है।

        डीआईजी, सीआईडी श्री शशांक आनंद को उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम लिमिटेड का प्रबंध निदेशक लगाया गया है।