जन्माष्टमी पर्व पर हरियाणा के परिवहन मंत्री माननीय श्री मूलचंद शर्मा के कर कमलों द्वारा बल्लभगढ़ की नवलु कॉलोनी निवासी श्री डी पी यादव ने नंदीग्राम गोशाला में ट्रैक्टर भेंट किया है।

बल्लभगढ।बी डी कौशिक मुख्य संपादक मातृभूमि संदेश न्यूज

जन्माष्टमी पर्व पर हरियाणा के परिवहन मंत्री माननीय श्री मूलचंद शर्मा के कर कमलों द्वारा बल्लभगढ़ की नवलु कॉलोनी निवासी श्री डी पी यादव ने नंदीग्राम गोशाला में ट्रैक्टर भेंट किया है।

 इस मौके पर परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने क्षेत्रवासियों सहित प्रदेशवासियों को जन्माष्टमी पर्व की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि श्री डी पी यादव द्वारा गौशाला में जो ट्रैक्टर गौ सेवा के लिए दिया है वह बहुत ही अच्छा कदम है।

उन्होंने कहा कि समाज में इसी तरह लोगों को समाज हित के कार्यों में  बढ़ चढ़कर भाग लेना चाहिए।

मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा में देश के हर कोने का व्यक्ति रहता है और उन्होंने बल्लबगढ़ विधानसभा से विधायक रहते हुए समाज के सभी वर्गों का ख्याल रखा है। आज बल्लभगढ़ शहर में तमाम विकास कार्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में कराए जा रहे है। उन्होंने कहा कि  पिछले दिनों बल्लभगढ़ को  आधुनिक सुविधाओं से युक्त सरकारी स्कूल  की नई इमारत को भी  जनता को समर्पित किया गया है । जिसके लिए परिवहन मंत्री ने हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल का धन्यवाद भी जताया है।

पानी से लेकर सीवर और सड़क सभी कार्यों को पूरा कराया गया है ।

इस मौके पर शहर के शहरवासियों  ने परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा का स्वागत किया और गौशाला में अब तक जो भी विकास कार्य कराए गए हैं उसके लिए उन्होंने मंत्री  का आभार प्रकट किया । इस मौके पर पूर्व पार्षद दया चंद यादव ने कहा कि ऊंचा गांव की नंदीग्राम गोशाला में माननीय मंत्री महोदय ने जमकर विकास कराया है आज यही कारण है कि गौशाला में गोधन को कोई परेशानी नहीं है।

इस मौके पर समाजसेवी डी पी यादव ने कहा कि गौ सेवा बहुत बड़ी सेवा होती है । गौशाला के अध्यक्ष रूपेश यादव ने भी सभी का स्वागत और धन्यवाद किया।

इस मौके पर शहर के गणमान्य लोगों में राकेश गुर्जर हरियाणा व्यापार मंडल के बल्लभगढ़ के प्रधान प्रेम खट्टर, डी पी यादव, बिट्टू पंजाबी, नवीन यादव ,सत्यभान यादव , लक्की यादव, सोनू यादव, सुरेंद्र यादव ,शेखावत सहित गौशाला समिति के सदस्य भी मौजूद रहे।