देश में विकास के नये आयाम लिखे जा रहे हैं: कृष्ण पाल गूजर

फरीदाबाद 11 अगस्त। बी डी कौशिक मुख्य संपादक मातृभूमि संदेश न्यूज।
सरकार ने विकास के जो वादे किए थे, उन सभी विकास कार्यों को तेजी से पूरा किया जा रहा है। सरकार की कथनी और करनी एक है। अब देश व प्रदेश में विकास के नए आयाम लिखे जा रहे हैं।
यह वक्तव्य मंगलवार को केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने राजीव कॉलोनी में एक रोड के शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए कहे।
केंद्रीय मंत्री ने शनिवार को राजीव कॉलोनी में लगभग 3 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले आरएमसी सीमेंटेड रोड का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि यह रोड सेक्टर-56 मोड से चुंगी तक 1400 मीटर लंबा है तथा 18 फीट इसकी चौड़ाई होगी। इस रोड के दोनों तरफ आरसीसी नाले बनाए जाएंगे, ताकि रोड पर पानी न भरे। उन्होंने कहा कि इस रोड के बन जाने से राजीव कॉलोनी ही नहीं बल्कि समयपुर, करनेरा, सिरमथला आदि कई गांवों को इसका फायदा होगा। उन्होंने बताया कि यह रोड आगामी 3 महीने में बनकर तैयार हो जाएगा। इसी के साथ साथ केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक करोड़ 40 लाख रुपए की लागत से यहां पर रेनीवाल से पीने के पानी की व्यवस्था को दुरस्त किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पूरे हरियाणा प्रदेश में विकास कार्य दोबारा से शुरू कर दिए गए हैं जोकि कोरोना जैसी महामारी के कारण रुक गए थे। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने हाल में ही राम मंदिर निर्माण की आधारशिला रखी है जोकि बहुत जल्दी भव्य रुप से तैयार हो जाएगा। उन्होंने लोगों से आह्वान भी किया कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं बल्कि बचाव की जरूरत है, हर व्यक्ति को मास्क लगाकर रहना चाहिए तथा बार-बार अपने हाथों को साबुन से धोए व सैनिटाइजर का प्रयोग भी करें। थोड़ी सी ही सावधानी बरतने से कोरोना के संक्रमण से बचना संभव है।
इस अवसर पर उनके साथ वार्ड नंबर एक की पार्षद सपना डागर,मुकेश डागर, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी मेंबर मुकेश डागर, वीरेंद्र डागर, गिर्राज मास्टर, राजेश डागर, महिपाल ,लेखराज, महेंद्र खुटेला, डॉ राजेंद्र, गोवर्धन के अलावा पीडब्ल्यूडी के एक्शन राहुल समेत अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।