पुलिस कमिश्नर फरीदाबाद बने सिंघम एएसआई के खिलाफ एफआईआर एस एच ओ, एसीपी को नोटिस, डीसीपी को सलाह कानून व्यवस्था दुरुस्त करो।

फरीदाबाद।बी डी कौशिक मुख्य संपादक मातृभूमि संदेश न्यूज। पुलिस प्रवक्ता सुबेसिंह अनुसार संजय कालोनी चौकी मामले में सीपी फ़रीदाबाद हुये सख़्त।
एसएचओ को पुअर कमांड और कंट्रोल और एसीपी को सुपर्वाइज़री फ़ेल्यर के लिए नोटिस। डीसीपी को सलाह कि भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए ठोस व्यवस्था कर तीन दिन में बताएँ।एसीपी धारणा यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला 30 जून 2020 का है। संजय कलोनी चौकी एरिया में किराए पर रहने वाली एक महिला ने एक शिकायत दी थी की उसके मकान मालिक के लड़कों ने उसके घर से दो सोने की चूड़ी चोरी कर ली है।
चौकी में दी गई शिकायत के संबंध में महिला और मकान मालिक के बीच अन्य मौजिज व्यक्तियों द्वारा ₹30,000 का समझौता हो गया था और महिला ने कहा कि वह 19 जुलाई को मकान खाली कर देगी।
इसी बीच महिला ने दोबारा से शिकायत दी कि उसकी 6 सोने की चूड़ियां 4 चेन और अन्य आभूषण थे जिसे मालीक के बेटों ने चोरी कर लिया है।
जिस पर मुजेसर थाना में चोरी का मामला दर्ज किया गया है।
इसके अलावा महिला ने संजय कॉलोनी चौकी में तैनात एएसआई के खिलाफ अभद्रता करने की भी शिकायत दी थी ।यह मामला पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह के संज्ञान में आने पर ,एक्शन लेते हुए संजय कॉलोनी चौकी में तैनात एएसआई के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश जारी किए।
आरोपी एएसआई अशोक के खिलाफ कल मुकदमा दर्ज कर महिला थाना एनआईटी द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था । आज आरोपित एएसआई को अदालत मे पेश किया गया है।
पुलिस आयुक्त ने कहा कि मामले की जांच जारी है। आरोपी एएसआई के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई है। इस तरह की घटना बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी।